50+ Love Shayari Urdu | Love ShayariZ

Love Shayari Urdu : One of the most lovely emotions there is is love. True love does not come to everyone, nor does this emotion. When love enters our lives, it fills them with numerous lovely gestures and memories. When we fall in love, we want to take action that will strengthen our relationship. Additionally, we always look for methods to deepen our love. So we've got a special post for you today. This article contains more than 50 of the most lovely and sappy love shayari in Urdu. You may tell your loved ones how you feel about them by using them. Also, see Urdu Love Shayari, Shayari Love in Urdu, Urdu song Love Shayari, Love Shayari in Urdu, I adore Urdu Shayari, Urdu Shayari for Girlfriend and boyfriend.


Love Shayari Urdu

Love Shayari Urdu


1. तेरी आदतें मेरी जान बन गई,

   तेरी ख्वाहिशें मेरी पहचान बन गई।

   💖


2. तेरे नगमे मेरे दिल की धड़कन हैं,

   तेरे हर बोल पे जान निसार कर दूं।

   💖


3. तेरे ख़्वाबों में मुझको रहने दे,

   मैं तेरे प्यार की हर वजह बन गई।

   💖


4. जब भी तेरा नाम लेते हैं होंठों पे,

   एक प्यारा एहसास दिल में उठता है।

   💖


5. तुझे चाहना मेरी इबादत हैं,

   तेरे प्यार में खोना मेरी जुनून हैं।

   💖


6. तेरी हर मुस्कान पे दिल चिढ़ जाता हैं,

   तेरी हर बात में प्यार बिखर जाता हैं।

   💖


7. तुझसे जुदा होने का खौफ दिल में हैं,

   तेरे बिना जीने की आदत दिल में हैं।

   💖


8. तेरे इश्क़ की दीवानगी में खो गया हूँ,

   तेरे प्यार के नग्मे में रंग गया हूँ।

   💖


9. तुझे पाने की चाहत में बेचैन हूँ,

   तेरे ख़्वाबों में खोया हुआ रात भर।

   💖


10. जब भी तेरे साथ होता हूँ मैं,

    दिल थामकर तेरे आने का इं


-----------------------------------------------------------

I adore Urdu Shayari


11. तेरी यादों में खोये रहते हैं हम,

    तेरे ख्वाबों में जीने की आस हैं।

    💖


12. तेरे हर ख्वाब में मैं बसा हूँ,

    तेरी हर सांस में बस जाऊंगा।

    💖


13. तेरे इश्क़ की राह में चलते-चलते,

    दुनिया को भूल जाते हैं हम।

    💖


14. तेरी हर मुस्कान पे जान लुटा देते हैं,

    तेरी हर ख़ुशी में खुद को भुला देते हैं।

    💖


15. जब तू नज़रें मिलाती हैं मेरे दिल से,

    दिल मेरा दौड़ जाता हैं तेरी तरफ़।

    💖


16. तेरे इश्क़ में डूबे हुए हैं हम,

    तेरे प्यार में जीने की आदत हैं।

    💖


Love Shayari in Urdu


17. जब से मिला हैं तेरा प्यार मुझको,

    ज़िन्दगी नई रंगों में सजी हैं।

    💖


18. तेरी यादों की खुशबू साथ रहेगी,

    तेरी आवाज़ की गहराई बरकरार रहेगी।

    💖


19. तेरी बाहों में मिलने की आरज़ू हैं,

    तेरे दिल में बसने की वादा हैं।

    💖


20. तेरी हर एक मुस्कान पे नज़र हैं,

    तुझसे ही मेरी दुनिया की पहचान हैं।

    💖

-----------------------------------------------------------

Urdu Shayari


21. तेरे प्यार में खोने की राह में,

    हम अपनी जान गवां देते हैं।

    💖


22. जबसे तू आया हैं मेरे जीवन में,

    हर लम्हे को तूने नया मकसद दिया हैं।

    💖


23. तेरी यादें मेरे दिल की सदियों बन गईं,

    तेरी बातें मेरे ज़ुबान की कहानियों बन गईं।

    💖


24. जब भी तेरे साथ होते हैं हम,

    दिल में एक ख़ास बस्ता सजाते हैं।

    💖


25. तेरे इश्क़ की राहों में चलना हमारा,

    हर रास्ता अब जानता हैं तेरा नाम।

    💖


26. तेरी हर मुस्कान में खो जाते हैं हम,

    तेरे हर बात पे दिल बहक जाते हैं हम।

    💖


27. जब तू नज़रें मिलाता हैं मेरे दिल से,

    दुनिया सारी ख़ामोशी से खड़ी हो जाती हैं।

    💖


28. तेरी हर एक मुस्कान पे जी रहे हैं हम,

    तेरे हर बात पे मर मिटेंगे हम।

    💖


29. तेरे इश्क़ में हम नयी दुनिया बसाएंगे,

    हर पल तुझको ख़ुशी से भर जाएंगे।

    💖


30. तेरी यादों में रहकर हम खो जाते हैं,

    तेरी बाहों में रहकर हम ज


----------------------------------------------------------

I adore Shayari Urdu.


31. जबसे तू मेरे दिल में बस गया हैं,

    हर सांस मेरी तेरे नाम कर रही हैं।

    💖


32. तेरे हर ख़्वाब में मैं बसता हूँ,

    तेरे हर रात को महका देता हूँ।

    💖


33. तेरे प्यार की रोशनी में जगमगाते हैं,

    तेरे साथ होकर खुद को पाते हैं।

    💖


34. जबसे तेरी आँखों में देखा हूँ,

    दिल को तेरे प्यार का नशा हो गया हैं।

    💖


35. तेरे हर एक ख्वाब को हक़ीक़त बना दूं,

    तेरे हर दर्द को आराम दिला दूं।

    💖


36. तेरे प्यार में दीवाना हो गया हूँ,

    तेरे साथ जीना हर पल को चाहता हूँ।

    💖


37. जबसे तेरे दीदार को तरसा हूँ,

    दिल को तेरे प्यार का आसरा हूँ।

    💖


38. तेरी हर मुस्कान में खो जाते हैं हम,

    तेरे प्यार के आगे सब फ़दाकर जाते हैं।

    💖


39. तेरे नज़दीकियों में खो जाते हैं हम,

    तेरे बिना जीना मुश्किल हो जाते हैं।

    💖


40. तेरी हर बात पे दिल मचल जाता हैं,

    तेरे साथ होकर खुद को संभल जाता हैं।

    💖


----------------------------------------------------------

Urdu Love Shayari


41. तेरे इश्क़ के आगे सब ज़माना फीका हैं,

    तेरी चाहत में दिल रोज़ जलता हैं।

    💖


42. तेरे प्यार के दीवाने हम हैं,

    तेरी यादों में हम खो जाते हैं।

    💖


43. जब तू मेरे पास होता हैं,

    दिल के सारे गम छलक जाते हैं।

    💖


44. तेरी हर मुस्कान ने जीने का ढंग सिखाया,

    तेरी आँखों में खो जाने का ज़माना बनाया।

    💖


45. तेरे ख़्वाबों की दुनिया में खो गया हूँ,

    तेरे प्यार में दिल को दोबारा जगाया हूँ।

    💖


46. जब तू हमेशा साथ होती हैं,

    दिल को हर सुखद एहसास मिलता हैं।

    💖


47. तेरे इश्क़ का ज़माना मिल गया हैं,

    हर लम्हे में तेरी दीवानगी जग गई हैं।

    💖


48. तेरे दिल की हर धड़कन मेरी हैं,

    तेरी यादों में खोने की ख्वाहिश हैं।

    💖


Shayari Love in Urdu


49. तेरी हर मुस्कान पे दिल निसार कर देंगे,

    तेरी हर बात पे दिल को प्यार कर देंगे।

    💖


50. तेरे प्यार की इंतहा नहीं होती,

    तू मेरे दिल की ज़रूरत हर बार हो


-----------------------------------------------------------

Urdu song Love Shayari


Read more...


Post a Comment

0 Comments